गंदी बात सीज़न 6 : एकता कपूर का एक और एडल्ट धमाका…

कोरोना महामारी के इस दौर में भले ही आपका काम ठप्प और जिंदगी निराशा पूर्ण रही हो, लेकिन आपकी प्यारी एकता कपूर जी ने इस दौरान न केवल अपनी दुकान जम कर दौड़ाई है बल्कि उन्होंने आपके निराश जीवन मे उत्साह भरने की भी भरपूर कोशिश की है। तभी तो इतने परेशानियो से भरे वक़्त में भी वह एक के बाद एक गंदी बात के सीज़न आपको परोसती रही।

फाइनली गंदी बात सीज़न 5 के बाद अब गंदी बात सीज़न 6 भी आ गया हैं। लेकिन इस बार इस सीरीज़ में सिर्फ दो ही एपिसोड्स हैं और इन्ही का हम आपको एक रिव्यु देने वाले हैं।

हमारी इण्डियन ऑडियंस अब अंग्रेजी पोर्न से जरा बॉर हो चुकी हैं। क्योंकि इनकी कहानियों में हमेशा वही प्लंबर, टीचर, डॉक्टर, मास्टर नज़र आते है। लेकिन हम है दिल से बड़े ही रंगीन इसलिये हमेशा कुछ नया ही चाहते हैं। बस यही बात हमारी प्यारी एकता कपूर जी समझ चुकी है। इसीलिए तो आपके स्वाद को ध्यान में रखते हुए ही वह आपके लिए चटपटी, मसालेदार, तीखे-खट्टेपन से भरी गंदी बात की गंदी, सेक्सी, रसीली और इंटरस्टिंग सेक्स कहानियों के बैक टू बैक सीज़न पेश कर रही हैं।

सीज़न 6 के पहले एपिसोड में आपको एक कामुक भाभी नज़र आएगी जिन्हें छोटे कपड़े पहनना पसंद है और उनके हिसाब से मनोरंजन का कोई मंत्र नही होता बस मजा आना चाहिए। ये दिखने में इतनी कामुक और सुंदर है कि बाकी पड़ोस की औरतें इन्हें देख कर खूब जलती है और पीठ पीछे इनकी बुराइया करती भी नही थकती। एकता जी आपकी जवानी के उबाल और गर्मी को भी खूब समझती हैं इसलिए सीन भी ऐसे रखती है कि उन्हें देखने वालो को ठंडक मिले जिसके लिए इन्होंने एक नया तरीका सुझाया है, जो है फ्रीज़ में कपड़े ठंडे करके पहनने का, पढ़कर तो हँसी आई होगी पर देख कर मजा भी आएगा। लेकिन कहानी का अंत कुछ क्राइम पेट्रोल जैसा है जिसमे भाभी जी अपने ही एक मनोरंजन के मंत्र के लिए मारी जाएगी।

दूसरी कहानी का टाइटल है- एक्सपेरिमेंट। जिसमें एक भईया जी को मर्दाना कमज़ोर हो गयी है। इस बात का ढिंढोरा हर जगह इतना पीटा हुआ है कि भईया जी कही जाने से भी कतराते है और उसे ठीक करने के उपाय ढूंढते रहते है। भाभी जी यहाँ भी कुछ कम खूबसूरत नही है पर भाभी जी की सखी यानि भईया जी की साली थोड़ा ज्यादा तेज़ है। जीजा की साली का मानना है कि मशीन हो या इंसान एक बार चला के जरूर देख लेना चाहिए। इसीलिए ये शादी से पहले ही अपने होने वाले पति को कई एक्सपेरिमेंट करके खूब घीसकर देख रही हैं। इतना ही नही ये(साली) इन्ही एक्सपेरिमेंटो का आईडिया अपनी सखी यानी भाभी जी को भी दे रही है। लेकिन भाभी जी जरा चार कदम आगे निकल आयी है और पति के जमे हुए खून को रफ्तार देने के लिए उनसे उनकी साली की ही हत्या करवा देती है। ये सिर्फ एक ही खून नही होता बल्कि एक के बाद एक कई खून होते है, जिनके साथ भईया जी का खून भी रफ़्तार पकड़ लेता है और बिस्तर पर खूब एक्सपेरिमेंट शुरू हो जाते है।

कुल मिला कर कहानी का अंत CID या क्राइम पेट्रोल जैसा होता है, जिसमे पुलिस चोर को पकड़ ही लेती है। इसके अलावा सेक्स यानि नग्न दृश्य आपकी रजाई गर्म जरूर कर देंगे लेकिन फव्वारे नही छूटा पाएंगे। बाकी अगर आप स्टोरी या एक्टिंग में ज्यादा दिलचस्पी रखते है तो दिमाग और लॉजिक जरा साइड रख कर ही शॉ देखे, क्योंकि शॉ में सिर्फ पहले बदन पर सुंदर कपड़े सजाये गए है और फिर उन्हें खूबसूरती से उतार गया है। बस यही है जो शॉ में देखने लायक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *